Sandwich Cold Drink

Free Sandwich-Cold drink Offer: जिंदगी भर फ्री मिलेगा सैंडविच-कोल्ड ड्रिंक, यह कंपनी लाई शानदार ऑफर…

Free Sandwich-Cold drink Offer: फास्ट फूड रेस्तरां फ्रेंचाइजी ”सबवे” ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर निकाला हैं

अहमदाबाद, 31 जुलाईः Free Sandwich-Cold drink Offer: आजकल की बदलती लाइफस्टाइल में फास्ट फूड खाना किसे पसंद नहीं आता। बच्चे हो या बड़े फास्ट फूड काफी चाव से खाते हैं। कभी न कभी आपके मन में भी ये ख्याल जरूर आया होगा कि काश! ये खाना यूं ही जिंदगीभर के लिए फ्री में मिले। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो आपका इंतजार खत्म हुआ।

दरअसल, फास्ट फूड रेस्तरां फ्रेंचाइजी ”सबवे” ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर निकाला हैं। इस ऑफर में कंपनी ने एक शर्त पूरी करने पर जिंदगीभर के लिए फ्री सैंडविच और कोल्ड ड्रिंक देने का वादा किया हैं। ये ऑफर सुनने के बाद आपके मुंह में भी जरूर पानी आ गया होगा। किंतु जरा ठहरिए। पहले कंपनी की शर्त तो जान लीजिए।

करना होगा यह काम…

कंपनी की शर्त है कि, अगर किसी को उनके लाइफटाइम फ्री सैंडविच और कोल्ड ड्रिंक वाले ऑफर का लाभ उठाना है तो उनको नाम बदलकर सबवे करना होगा। किसी को भी केवल कंपनी द्वारा इस कॉन्टेस्ट के तौर पर चुना जाएगा। फिर उसके बाद उन्हें अपना नाम लीगल तौर पर बदलना होगा।

यानी कि हर कागज, पासपोर्ट, ग्रीन कार्ड इत्यादि पर उनका नाम सबवे ही हो। जो लोग भी इस ऑफर में इच्छुक हैं उन्हें सबसे पहले SubwayNameChange.com पर जाना है और फिर उसके बाद एक अगस्त को सुबह 9 बजे से 4 अगस्त को रात 11ः59 बजे के बीच साइन अप करना होगा।

41 लाख का गिफ्ट कार्ड

हालांकि यह प्रतियोगिता केवल संयुक्त राज्य अमेरिका के कानूनी निवासियों के लिए हैं। जिसके लिए अप्लाई करने वाले आवेदक की उम्र 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए।

दिलचस्प बात ये है कि कंपनी उन लोगों में जो विजेता होगा उसे नाम बदलने के लिए $750 की कानूनी फीस का पेमेंट भी करेंगी। वहीं विजेता को $50,000 (4113000) मूल्य के सबवे गिफ्ट कूपन मिलेंगे जिनसे वो लाइफ टाइम फ्री के बर्गर-सैंडविच और कोल्डड्रिंक का आनंद ले सकता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Yogi Adityanath On Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कहा- मस्जिद के अंदर…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें