IMG 20220621 WA0022 e1655806349903

Yashwant sinha will come to gujarat: राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष उम्मीदवार यशवंत सिन्हा इस तारीख को आएंगे गुजरात

Yashwant sinha will come to gujarat: राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंतसिंहा 30 जून को गुजरात दौरे पर आ रहे

गांधीनगर, 28 जूनः Yashwant sinha will come to gujarat: राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंतसिंहा 30 जून को गुजरात दौरे पर आ रहे है। एक जुलाई को वह गांधीनगर में कांग्रेस के विधायकों के साथ बैठक करने वाले है। अपने गुजरात दौरे के दौरान उनके द्वारा भगवान जगन्नाथजी के दर्शन करने की संभावना है।

देश के वर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का राष्ट्रपति के तौर पर कार्यकाल पूर्ण हो रहा है। ऐसे में राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार के तौर पर यशवंत सिन्हा ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद यशवंत सिन्हा 30 जून को पहली बार गुजरात आ रहे है।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR ashadhi special trains: मध्य रेल इन रूटों के बीच 5 से 14 जुलाई तक चलाएगा आषाढ़ी स्पेशल ट्रेनें

यशवंत सिन्हा गुजरात विधानसभा के विपक्ष के खंड में गुजरात कांग्रेस के सभी विधायकों के साथ बैठक करेंगे। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति के चुनाव के दौरान किस तरह मतदान करें? इस बारे में जानकारी इस बैठक में दी जाएगी।

वहीं कांग्रेस कार्यालय से सभी विधायकों को टेलिफोनिक जानकारी देकर गुरुवार को अनिवार्य रुप से विधानसभा के विपक्ष के कार्यालय में कांग्रेस के सभी विधायकों को मौजूद रहने की सूचना दी गई है। उल्लेखनीय है कि गुजरात में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले है। ऐसे में सभी राजनैतिक दलों की ओर से चुनावलक्षी तैयारियां शुरू कर दी गई है।

Hindi banner 02