murder 1

Father killed son: दिल दहला देने वाली घटना…! पिता ने कुल्हाडी से वार कर सो रहे पुत्र को उतारा मौत के घाट, यहां की है घटना

Father killed son: गुजरात के नवसारी में पिता ने कुल्हाडी से वार कर सो रहे पुत्र को उतारा मौत के घाट

अहमदाबाद, 28 जूनः Father killed son: गुजरात के नवसारी में एक दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने कुल्हाडी से वार कर सो रहे अपने ही पुत्र की हत्या करने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के कारण के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

मिली जानकारी के अनुसार नवसारी के खेरगाम तहसील के झगडिया फलिया निवासी भगूभाई पटेल ने कुल्हाडी से हमला कर अपने की 21 वर्षीय पुत्र गणेश की हत्या कर दी है। बताया गया है कि जब हमला किया तब पुत्र सो रहा था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Yashwant sinha will come to gujarat: राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष उम्मीदवार यशवंत सिन्हा इस तारीख को आएंगे गुजरात

सगे पिता की ओर से पुत्र की हत्या की घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर दौड़ी आई है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी पिता की पूछताछ कर रही है। प्राथमिक जांच में हत्या करने के कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Hindi banner 02