UP vidhan sabha budget session

UP vidhan sabha budget session: हंगामेदार रहा यूपी विधानसभा में बजट सत्र का पहला दिन, स्थगित हुई कार्यवाही

UP vidhan sabha budget session: भारी हंगामे के बाद विधानसभा की कार्यवाही कल 11 बजे तक के लिए स्थगित

लखनऊ, 23 मईः UP vidhan sabha budget session: उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा के पहले सत्र के पहले दिन ही समाजवादी पार्टी के विधायकों ने विधानसभा के अंदर सरकार के ख़िलाफ जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद यूपी विधानसभा में पहले दिन की कार्यवाही स्थगित हो गई है। पहले दिन की कार्यवाही राज्यपाल के अभिभाषण से शुरू हुई। इसी दौरान सपा विधायक बैनर और पोस्टर लेकर सदन के बीचों-बीच आ गए और नारेबाजी करने लगे।

सदन शुरू होने से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 18वीं विधानसभा का पहला सत्र आज से शुरू होने जा रहा है। सत्र की शुरुआत राज्यपाल के भाषण के द्वारा किया जाएगा। 26 मई को सरकार बजट पेश करेगी. सरकार हर तरह की चर्चा के लिए तैयार रहेगी। सभी सदस्यों को अपनी बात रखने का अवसर दिया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. These places give relief from the scorching heat: भारत की ये जगहें आपको देंगी भीषण गर्मी से राहत, घूमने का बनाएं प्लान

UP vidhan sabha budget session: भारी हंगामे के बाद विधानसभा की कार्यवाही मंगलवार 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। इस बार विधानसभा की कार्यवाही को कागज रहित करते हुए डिजिटल बनाया गया है।

Hindi banner 02