uddhav thackrey 53

Uddhav thackeray targeted BJP: उद्धव ठाकरे ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- भगवा झंडा सिर्फ…

Uddhav thackeray targeted BJP: भगवा झंडा सिर्फ किसी के हाथ में नहीं बल्कि दिल में होना चाहिए: उद्धव ठाकरे

मुंबई, 30 सितंबरः Uddhav thackeray targeted BJP: शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर निशाना साधा हैं। उन्होंने बीजेपी और शिंदे गुट पर हमला करते हुए कहा कि भगवा झंडा सिर्फ किसी के हाथ में नहीं बल्कि दिल में होना चाहिए। उद्धव ठाकरे का यह बयान इसलिए आया क्योंकि भाजपा और शिंदे गुट हमेशा ठाकरे पर सत्ता के लिए कांग्रेस और एनसीपी से हाथ मिलाकर हिंदुत्व के आदर्शों से समझौता करने का आरोप लगाती हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं संग बातचीत में कहा कि यह हमें देश में लोकतंत्र को बचाने और हिंदुत्व को बनाए रखने के लिए भगवान द्वारा दिया गया अवसर हैं। भगवा झंडा केवल किसी के हाथ में नहीं होना चाहिए। यह किसी के दिल में होना चाहिए, जो कि मेरे दिल में हैं। इसके साथ ही शिवसेना प्रमुख ने पार्टी कार्यकर्ताओं से दशहरा रैली में अनुशासित तरीके से आने के लिए कहा।

बता दें कि मुंबई के शिवाजी पार्क में 5 अक्टूबर को शिवसेना प्रमुख दशहरा रैली के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मुंबई हाईकोर्ट ने भी ठाकरे गुट को रैली की अनुमति दे दी हैं। रैली की अनुमति मिलने के बाद ठाकरे ने शिवसैनिकों से कहा कि परंपरा में कालिख न लगने पाएं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Nitin gadkari announcement: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कारों में एयरबैग को लेकर की बड़ी घोषणा, आप भी जानें क्या कहा…

Hindi banner 02