Road Accident

Road accident in up: डीसीएम और बस में भीषण टक्कर से आठ लोगों की मौत, पढ़ें कहां की है घटना…

Road accident in up: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना, मृतकों में कई महिलाएं शामिल

लखनऊ, 28 सितंबरः Road accident in up: उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में बड़ा सड़क हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां बस और डीसीएम की भीषण टक्कर हुई हैं। इस हादसे में कई महिलाओं सहित आठ यात्रियों की मौत हुई हैं। वहीं कई अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। जिनमें से कइयों की हालत गंभीर ही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, लखीमपुर खीरी जिले में पीलीभीत बस्ती हाईवे पर शारदा पुल के पास बस और डीसीएम की भीषण टक्कर हुई। दर्दनाक हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं आठ लोगों की मौत भी हो गई है। घटना में मृतकों की संख्या बढ़ सकती हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

बताया जा रहा है कि निजी बस करीब धौरहरा से लखीमपुर के लिए रवाना हुई थी। वहीं डीसीएम लखीमपुर से बहराइच की ओर जा रही थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि निजी बस के परखच्चे उड़ गए, वहीं डीसीएम पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर जायजा लिया है। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Shah Rukh khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानें क्या है पूरा मामला…

Hindi banner 02