Protest in ahmedabad for pathan film

Protest in ahmedabad for pathan film: पठान फिल्म को लेकर अहमदाबाद में हुआ विरोध, मॉल में हुई तोड़फोड़

  • फिल्म को गुजरात में रिलीज नहीं किया जाना चाहिएः प्रदर्शनकारियों की मांग

Protest in ahmedabad for pathan film: गुजरात के अहमदाबाद में स्थित अल्फा वन मॉल में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा पठान फिल्म का विरोध किया गया

अहमदाबाद, 05 जनवरीः Protest in ahmedabad for pathan film: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का देशभर में विरोध हो रहा है। इसी बीच गुजरात के अहमदाबाद में स्थित अल्फा वन मॉल में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा पठान फिल्म का विरोध किया गया।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की। विरोध के दौरान जय श्री राम के नारे भी लगाए गए। प्रदर्शनकारी मांग कर रहे हैं कि फिल्म को गुजरात में रिलीज नहीं किया जाना चाहिए। साथ ही साथ उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो आंदोलन और तेज होगा। इस दौरान मॉल के अंदर खरीदारी करने आए सभी लोग हंगामे से डर गए।

अहमदाबाद में पठान फिल्म का विरोध

बता दें कि इस विरोध प्रदर्शन के कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं। भारी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने भी मामले की जांच की है। गौरतलब हो कि सेंसर बोर्ड ने गाने से कथित बेशर्म रंग का सीन भी हटा दिया है। इसके बाद भी बजरंग दल द्वारा विरोध किया जा रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kidney stone tips: किडनी की पथरी होने पर करें इन चीजों का सेवन, मिलेगा आराम…