PM Modi at Rajkot hospital opening 2

PM Modi on Gujarat tour: गुजरात दौरे पर आए पीएम मोदी ने कहा- पिछले आठ सालों में कोई ऐसा कार्य नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए

PM Modi on Gujarat tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजकोट में मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

राजकोट, 28 मईः PM Modi on Gujarat tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर हैं। इस बीच राजकोट पहुंचे पीएम मोदी ने शहर के लोगों को मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल गिफ्ट किया है। अस्पताल के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा में कई बार गुजराती में संबोधित किया। साथ ही साथ अपनी जन्मभूमि के लोगों के साथ अपने संबंध और प्यार को भी साझा किया। उन्होंने अपनी सरकार के 8 साल के कामों का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा, ‘पिछले आठ सालों में देश की सेवा करते हुए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी और ऐसा कुछ नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Indian tradition: भारतीय बड़ों के पैर क्यों छुते हैं? जानिए क्या है वजह

गुजरात के राजकोट जिले के आटकोट में 200 बेड के मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने यह भी कहा, ‘मैंने लोगों की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. देश में विकास को गति मिली है। मैंने न तो इसकी अनुमति दी है और न ही मैंने व्यक्तिगत रूप से ऐसा कुछ किया है जिससे देश की बदनामी हो।

PM Modi at Rajkot hospital opening 1

पिछले आठ वर्षों में, महात्मा गांधी और सरदार पटेल ने जिस भारत का सपना देखा था, उसके निर्माण के लिए हमने ईमानदारी से प्रयास किए हैं। हमारी सरकार नागरिकों के लिए सुविधाओं को 100% सुलभ बनाने के लिए अभियान चला रही है। जब हर नागरिक को सुविधाएं मुहैया कराने का लक्ष्य हो, तो भेदभाव भी खत्म हो जाए, भ्रष्टाचार की कोई गुंजाइश ही नहीं है।

Hindi banner 02