BSNL

BSNL mobile recharge plans: मोबाइल यूजर्स के लिए खुशखबरी, BSNL ने शुरु किए यह 4 सबसे सस्ते प्लान

BSNL mobile recharge plans: BSNL के इन 4 सबसे सस्ते प्लान से उडी JIO, Airtel व VI की नींद

नई दिल्ली, 28 मईः BSNL mobile recharge plans: भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में Jio, Airtel और Vi जैसे प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स का दबदबा है, लेकिन अब लगातार कंपनिया अपने रिचार्ज प्लान्स में बढ़ोतरी कर रहीं हैं। जिससे आम पब्लिक पर इसका बहुत बड़ा असर पड रहा है। इन टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए BSNL कंपनी ने प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में कई आकर्षक प्लान (BSNL mobile recharge plans) और ऑफर्स लांच किये हैं।

BSNL mobile recharge plans: कुछ प्लान्स में BSNL अफोर्डेबल प्राइस पर ज्यादा डेटा और लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। अगर आप ऐसे ही किसी प्लान की तलाश में हैं तो नीचे कुछ प्लान की जानकारी दी गई है आप अपने लिए इनमे से कोई भी प्लान ले सकते हो:-

क्या आपने यह पढ़ा… Indian tradition: भारतीय बड़ों के पैर क्यों छुते हैं? जानिए क्या है वजह

BSNL STV 399:-  बीएसएनएल का यह प्लान 1GB डेली डेटा के साथ आता है। यानी इस प्लान में यूजर्स को रोज 1GB डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी 80 दिनों की है और इसमें फ्री वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट भी मिलता है। यानी 399 रुपये में आपको डेली 1GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा आपको BSNL ट्यून और लोकधुन कंटेंट मिलेंगे।

STV 429:- इस लिस्ट में अगला प्लान 429 रुपये का है। इस प्लान में कस्टमर्स को डेली 1GB डेटा मिलता है। कंज्यूमर्स को 81 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 डेली SMS की सु्विधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स Eros Now एंटरटेनमेंट सर्विस का भी फायदा उठा सकेंगे।

100 GB डेटा वाला प्लान:- कंपनी के पोर्टफोलियो में 100GB डेटा वाला प्लान भी है। इसके लिए यूजर्स को 447 रुपये खर्च करने होंगे। इसमें यूजर्स को डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 80Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है। डेटा वाउचर होने के बाद भी इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को BSNL ट्यून और Eros Now का एक्सेस भी मिलता है।

Note:- आप अपने सर्कल के हिसाब से रिचार्ज करते टाइम अपने रिचार्ज  प्लान एक बार जरुर चैक कर लें।

Hindi banner 02