PM modi with maa hira baa

PM Modi meets his mother: गुजरात दौर पर आए प्रधानमंत्री ने मां हीराबा का लिया आशीर्वाद

PM Modi meets his mother: प्रधानमंत्री ने मां हीराबा संग किया भोजन और पैर छूकर लिए आशीर्वाद

गांधीनगर, 11 मार्चः PM Modi meets his mother: चार राज्यों में शानदार जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आए हैं। 10 महीने बाद गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन भर अलग-अलग कार्यक्रमों में व्यस्त रहे। हालांकि, वह जब भी गुजरात आते हैं तो हमेशा अपनी मां हीराबा (PM Modi meets his mother) से मिलने पहुंचते हैं। वे ज्यादातर शाम को ही अपनी मां से मिलने जाते हैं। उन्होंने इस यात्रा पर भी इसे बरकरार रखा। वे रात 8:30 बजे मां हीराबा (PM Modi meets his mother) से मिलने पहुंचे।

प्रधानमंत्री अपने भाई पंकज मोदी के घर गांधीनगर में रहती मां हीराबा (PM Modi meets his mother) से मिलने पहुंचे। मां के साथ उन्होंने रात का भोजन भी किया। इसके अलावा उन्हें मां का आशीर्वाद भी मिला। कोरोना संक्रमण के दौरान वह अपनी माता से नहीं मिल पाए थे। जिसके चलते आज बहुत दिनों बाद पीएम को अपनी मां हीराबा से मिलने का मौका मिला।

क्या आपने यह पढ़ा…….. Train mega block: मध्य रेल मुंबई मंडल पर रखरखाव कार्यों के लिए 13 मार्च को करेगा मेगा ब्लॉक

पीएम मोदी के गुजरात दौरे की बात करें तो उन्होंने आज अहमदाबाद में एक बड़ा रोड शो निकाला। उस रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली और पीएम मोदी ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद पीएम ने पंचायत सम्मेलन में अपना संबोधन दिया। वहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर विस्तार से बात की। ग्रामीण विकास पर उनका जोर रहा तो महिला सशक्तिकरण पर भी उन्होंने काफी कुछ बोला। उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की कि गुजरात में पंचायत के अंदर महिलाओं की हिस्सेदारी काफी अधिक है।

Hindi banner 02