Train mega block: मध्य रेल मुंबई मंडल पर रखरखाव कार्यों के लिए 13 मार्च को करेगा मेगा ब्लॉक

Train mega block: मध्य रेल विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा

मुंबई, 11 मार्चः Train mega block: मध्य रेल का मुंबई मंडल रविवार (13 मार्च) को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक (Train mega block) परिचालित करेगा।

ठाणे-कल्याण अप और डाउन फास्ट लाइन सुबह 09.00 बजे से शाम 5.00 बजे तक

सुबह 08.16 बजे से शाम 04.17 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से छूटने वाली डाउन फास्ट सेवाओं को ठाणे और कल्याण स्टेशनों के बीच डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और संबंधित हॉल्ट के अनुसार रूकेंगी ये सेवाएं गंतव्य पर अपने निर्धारित समय से 10 मिनट देरी से पहुंचेंगी।

सुबह 08.40 बजे से शाम 04.58 बजे तक कल्याण से छूटने वाली अप फास्ट/सेमी-फास्ट सेवाओं को कल्याण और ठाणे स्टेशनों के बीच अप स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और अपन संबंधित हॉल्ट के अनुसार रूकेंगी। ये सेवाएं गंतव्य पर 10 मिनट देरी से पहुंचेंगी।

क्या आपने यह पढ़ा…… CR restore trains: मध्य रेल ने इन रूटों के बीच ट्रेन चलाने का किया निर्णय, पढ़ें पूरी खबर

कुर्ला-वाशी अप और डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक

सुबह 10.34 बजे से दोपहर 03.54 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन की सेवाएं और सुबह 10.16 बजे से दोपहर 03.47 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी.

हालांकि, ब्लॉक अवधि के दौरान छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस और कुर्ला और पनवेल और वाशी के बीच स्पेशल सेवाएं चलेंगी।

हार्बर लाइन के यात्रियों को सुबह 10.00 बजे से शाम 4.30 बजे तक मेन लाइन और ट्रांस हार्बर लाइन से यात्रा करने की अनुमति है। ये मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि रेल प्रशासन के साथ सहयोग करें।

Hindi banner 02