Narendra giri post mortem report: नरेंद्र गिरि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ यह बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

Narendra giri post mortem report: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह पुष्टि हुई है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई हैं

लखनऊ, 22 सितंबरः Narendra giri post mortem report: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के शव का पोस्टमार्टम हो चुका हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह पुष्टि हुई है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई हैं। यहां से शव को संगम में स्नान के बाद मठ ले जाया गया।

Narendra giri post mortem report: इससे पहले बाघंबरी मठ से संगम के लिए निकली अंतिम यात्रा में संतो-महंतो और भक्तों सहित जनसैलाब उमड़ पड़ा। शव यात्रा में शामिल होने के लिए देश के विभिन्न महामंडलेश्वर और 13 अखाड़ों के साधु संत इलाहाबाद पहुंच चुके हैं। कुछ देर में उन्हें समाधि दे दी जायेगी। यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या भी यहां पर मौजूद हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Drugs recovered from mumbai airport: मुंबई एयरपोर्ट से 25 करोड़ रूपये के ड्रग्स के साथ मां-बेटी गिरफ्तार

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच एसआईटी कर रही हैं। मैं समझता हूं कि सरकार के जिम्मेदार व्यक्ति होने के नाते हमें इस पर कोई बयान नहीं देना चाहिए। ताकि किसी भी व्यक्ति को जांच को लेकर किसी भी तरह का दबाव महसूस ना हो। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि एसआईटी गठित है और एसआईटी सच का खुलासा कर लेगी।

बता दें कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि सोमवार को संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटके हुए मिले। बाघंबरी मठ स्थित एक कमरे में उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला था।

Whatsapp Join Banner Eng