Drugs recovered from mumbai airport: मुंबई एयरपोर्ट से 25 करोड़ रूपये के ड्रग्स के साथ मां-बेटी गिरफ्तार

Drugs recovered from mumbai airport: इसकी कीमत तकरीबन 25 करोड़ रूपये बताई जा रही हैं

मुंबई, 22 सितंबरः Drugs recovered from mumbai airport: मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से करोड़ो रूपये की ड्रग्स बरामद हुई हैं। यह ड्रग्स एयरपोर्ट के कस्टम विभाग ने दो विदेशी नागरिकों से बरामद की हैं। इसकी कीमत तकरीबन 25 करोड़ रूपये बताई जा रही हैं। दोनों रिश्ते में मां और बेटी हैं।

जानकारी के अनुसार मां और बेटी विदेशी पर्यटक बनकर मुंबई आई थी। गिरफ्तारी के बाद महिला ने बताया कि वह और उसकी बेटी भारत में कैंसर का इलाज कराने के लिए साउथ अफ्रीका के जोहान्सबर्ग से कतर के दोहा होते हुए मुंबई आई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi visit america: अमेरिका के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, ट्वीट कर दी जानकारी

दोनों ने अपने सूटकेस के अंदर खास कैविटी बनाकर तकरीबन 5 किलो हेरोइन को छिपा रखा था। ड्रग्स को काले रंग के पैकेट में बड़ी सावधानी से छिपाया गया था। मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क विभाग ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत 4.953 किलोग्राम हेरोइन की तस्करी करने की कोशिश में दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों यात्रियों को कोर्ट में पेश किया गया हैं। कोर्ट ने मां और बेटी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं। मुंबई सीमा शुल्क अधिकारी अब इस मामले के जांच में जुट गई हैं। अब इस बात का पता लगाया जा रहा है कि भारत में ड्रग की यह खेप किसे पहुंचाई जानी थी और कब से यह ड्रग्स का खेल चल रहा था।

Whatsapp Join Banner Eng