Surat aap

Manoj sorathiya deadly attack in surat: सूरत में ‘आप’ महामंत्री मनोज सोरठिया पर जानलेवा हमला, अरविंद केजरीवाल ने कही यह बात…

Manoj sorathiya deadly attack in surat: मनोज सोरठिया पर लोहे की पाइप से किया गया हमला, अस्पताल में भर्ती

सूरत, 31 अगस्तः Manoj sorathiya deadly attack in surat: गुजरात आम आदमी पार्टी के महामंत्री मनोज सोरठिया पर सूरत में जानलेवा हमला हुआ हैं। पार्टी ने दावा किया है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हमले को अंजाम दिया हैं। कहा जा रहा है कि उन पर लोहे के पाइप से हमला किया गया है। मामले में आम आदमी पार्टी संयोजक और नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से दोषियों को सजा दिलाने की अपील की हैं।

मनोज सोरठिया पर हमले को लेकर केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि विपक्ष पर इस तरह से हमला करना ठीक नहीं है। विपक्ष को हिंसा से कुचलना गुजरात की संस्कृति के खिलाफ है। केजरीवाल ने गुजरात के सीएम से भी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की अपील की है।

सिर और अन्य हिस्सों में हथियारों से चोट लगने के कारण मनोज सोरठिया को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत के सीमा नाका पर मनोज सोरठिया पर हमला किया गया और सिर में गंभीर चोटें आईं।

2 सितंबर को गुजरात आएंगे केजरीवाल

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जहां सभी राजनीतिक दल तैयारी कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है। इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल भी अक्सर गुजरात के दौरे पर रहते हैं। केजरीवाल एक बार फिर 2 सितंबर को गुजरात के दौरे पर रहेंगे। वे गुजरात में गारंटी पंजीकरण अभियान शुरू करेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ganesh utsav: गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर इन राशि वालों पर रहती हैं बप्पा की कृपा, जानिए…

Hindi banner 02