Punjab

Gangster threat jail authorities: पंजाब की जेलों में बंद गैंगस्टर के हौसले हुए बुलंद, जेल अधिकारियों को दी यह धमकी

Gangster threat jail authorities: पंजाब की जेलों में बंद गैंगस्टर ने जेल अधिकारियों को दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली, 24 अगस्तः Gangster threat jail authorities: पंजाब की जेलों में बंद गैंगस्टर के हौसले काफी बुलंद हो गये हैं। दरअसल उन्होंने जेल प्रशासन के अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दी हैं। ताजा मामला बठिंडा की केंद्रीय जेल से सामने आया हैं। जहां तलाशी करने के लिए गैंगस्टर ब्लॉक में गए जेल सुप्रिडेंट को गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह बुड्ढा और हरसिमरन की ओर से जान से मारने की धमकी दी गई।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय जेल बठिंडा में गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह बुड्ढा और हरसिमरन सिंह की तरफ से जेल अधिकारियों को तलाशी देने से इनकार करते हुए उनके साथ की गई बहस और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। जेल सुप्रिडेंट की शिकायत पर दोनों गैंगस्टर के खिलाफ थाना कैंट में मामला दर्ज करवाया गया हैं।

थाना प्रभारी (एसएचओ) ने बताया की गैंगस्टर सुखप्रीत बुड्ढा और हरसिमरन सिंह की ओर से जेल सुप्रीडेंट को धमकी दी गई है। जेल प्रशासन तलाशी के लिए ब्लॉक में गए थे जिस दौरान गैंगस्टरो की ओर से उन्हें धमकी दी गई। जेल में बंद दोनों गैंगस्ट्रो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Oldest monkey temple: भारत में यहां है 400 से भी ज्यादा साल पुराना बंदरों का मंदिर, जानिए हमारेे साथ…

Hindi banner 02