Sai Pallavi 2 1655282788301 1655364407143 e1655459125941

FIR registered against sai pallavi: कश्मीरी पंडितों पर बयान देकर फंसी यह साउथ एक्ट्रेस, दर्ज हुआ मामला, जानें पूरा मामला

FIR registered against sai pallavi: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री साई पल्लवी विवादों में, कश्मीरी हिंदुओं को लेकर विवादित बयान का मामला

मनोरंजन डेस्क, 17 जूनः FIR registered against sai pallavi: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री साई पल्लवी विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म विराट पर्वम के लिए चर्चा में हैं। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म का प्रमोशन जोरो-शोरों से कर रही हैं। लेकिन हाल ही में उनकी ओर से दिए गए बयान के चलते वे विवादों में आ गई हैं।

FIR registered against sai pallavi: हाल ही में अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया हैं। ये विवाद इतना बढ़ गया हैं कि उनके खिलाफ मामला भी दर्ज हो गया हैं। अभिनेत्री के खिलाफ बजरंग दल के नेताओं ने शिकायत दर्ज करवायी हैं। बजरंग दल के लीडर्स ने सुल्तान बाजार पुलिस थाने में एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

अभिनेत्री साई पल्लवी ने जो कुछ भी इंटरव्यू में कहा कि उसे लेकर लोगों में काफी रोष नजर आ रहा हैं। फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर बयान देने के अलावा एक्ट्रेस पर गौरक्षक के प्रति विवादित बयान देने का भी आरोप लगा हैं। वहीं अभिनेत्री पर मामला दर्ज होने पर पुलिस की ओर से भी बयान आया हैं। पुलिस का कहना है कि वह पहले वीडियो देखेगी, फिर ही इस पर कोई एक्शन लेगी। इसके साथ ही मामले पर लीगल ओपिनियन भी लिया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. CBI raid Ashok Gehlot brother house: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई के घर CBI का छापा, पढ़ें पूरी खबर

जानें क्या कहा था अभिनेत्री साई पल्लवी ने…

बता दें कि साई पल्लवी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचारों और उनकी हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की हैं। एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कहा- मैं एक न्यूट्रल एनवायरनमेंट में बड़ी हुई हूं। मैंने लेफ्ट विंग और राइट विंग के बारे में बहुत कुछ सुना हैं। लेकिन मैं ये नहीं कह सकती है कि कौन सही है और कौन गलता।

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों की किस तरह हत्या की गई। वहीं कुछ समय पहले गाय ले जाने वाले मुस्लिम शख्स को बड़ी बेदर्दी से पीटकर उससे धार्मिक नारे लगाने को कहा गया था। यह भी धर्म के नाम पर हिंसा है। अब इन दोनों घटनाओं में अंतर क्या हैं। उन्होंने आगे बताया कि उनकी फैमिली ने उन्हें हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की सीख दी हैं। अभिनेत्री ने कहा कि आपको पीड़ितों की रक्षा करने की जरूरत हैं।

Hindi banner 02