Eknath shinde

Eknath shinde targets shiv sena: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का शिवसेना पर पलटवार, कही यह बात…

Eknath shinde targets shiv sena: राज्य के विकास के लिए और लोगों की समृद्धि एवं कल्याण सुनिश्चित करने का ठेका लिया: एकनाथ शिंदे

मुंबई, 25 अगस्तः Eknath shinde targets shiv sena: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना पर पलटवार किया हैं। दरअसल एकनाथ शिंदे ने आज कहा कि उन्होंने राज्य के विकास के लिए और लोगों की समृद्धि एवं कल्याण सुनिश्चित करने का ठेका लिया हैं। शीर्ष पद संभालने के बाद से अपने विरोधियों पर उनके लगातार मजाक पर पलटवार करते हुए शिंदे ने यह बातें कहीं।

विधानसभा में बोलते हुए शिंदे ने जून में शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ अपने विद्रोह का बचाव करते हुए कहा कि उनका कार्य न तो असंवैधानिक था और न ही अवैध। मानसून सत्र के आखिरी दिन राज्य के सामने विभिन्न मुद्दों पर विपक्ष द्वारा प्रायोजित बहस का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके विरोधी अक्सर उन्हें कॉन्ट्रैक्ट मुख्यमंत्री कहते हैं।

शिंदे ने कहा कि लोगों का कल्याण ही उनका एकमात्र एजेंडा है। जब केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने तत्कालीन मुख्यमंत्री (उद्धव ठाकरे) के खिलाफ कुछ टिप्पणी की, तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन मैंने राज्य के विकास, समृद्धि और लोगों के कल्याण के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट लिया है। विद्रोह के बाद से शिवसेना के उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले गुट द्वारा लगातार विश्वासघाती कहे जाने के मद्देनजर शिंदे ने उनके खिलाफ आलोचना को वैचारिक दिवालियापन करार दिया।

उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए अप्राकृतिक गठबंधन बनाकर बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा और लोगों के जनादेश के साथ किसने विश्वासघात किया है? उन्होंने 2019 में कांग्रेस और राकांपा के साथ भगवा पार्टी के गठजोड़ का जिक्र करते हुए पूछा कि जिसके कारण एमवीए सरकार बनी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Nitin gadkari on fastag: नो टोल प्लाजा-नो फास्टैग, नितिन गडकरी ने बताया अब कैसे कटेगा पैसा…

Hindi banner 02