Milind Soman PM Modi

Milind soman meets pm modi: मॉडल मिलिंद सोमन ने दिल्ली में पीएम संग की मुलाकात, फोटो साझा कर लिखा…

Milind soman meets pm modi: यूनिटी रन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई: मिलिंद सोमन

नई दिल्ली, 25 अगस्तः Milind soman meets pm modi: मॉडल, अभिनेता और फिटनेस को लेकर हमेशा जागरुकता फैलाने वाले मिलिंद सोमन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग मुलाकात की हैं। मिलिंद सोमन ने यह मुलाकात यूनिटी रन के पूरा होने के बाद की। मिलिंद सोमन ने ट्विटर पर दोनों की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, यूनिटी रन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई।

सोमन ने लिखा उनसे बात करके मैंने महसूस किया कि हम दोनों की भारतीय इतिहास, खेल, स्वास्थ्य और फिटनेस में समान रुचि है। मैंने उन्हें भारत में योग और आयुर्वेद को बढ़ावा देने के लिए बधाई दी। फोटो में मिलिंद सोमन जींस और जैकेट पहने हुए हैं, जबकि प्रधानमंत्री कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे हैं।

झांसी से दिल्ली तक लगाई 450 किमी लंबी दौड़

बता दें कि सोमन ने हाल ही में यूनिटी रन पूरा किया है। वह झांसी से दिल्ली तक 450 किमी की लंबी दौड़ थी। मिलिंद ने भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर नंगे पैर दौड़ की शुरुआत की थी। मिलिंद ने स्वतंत्रता दिवस पर झांसी किले से दौड़ शुरू की और एक सप्ताह बाद लाल किले पर इसे समाप्त किया। यह इस दौड़ का दूसरा संस्करण था जो हर साल आयोजित किया जाता है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Eknath shinde targets shiv sena: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का शिवसेना पर पलटवार, कही यह बात…

Hindi banner 02