Arvind kejriwal image 1

Delhi CM meeting on anti-encroachment campaign: अरविंद केजरीवाल ने अतिक्रमण विरोधी अभियान पर पार्टी विधायकों संग की बैठक, कहा- दिल्ली को झुग्गियों से करेंगे मुक्त

Delhi CM meeting on anti-encroachment campaign: कच्ची कॉलोनी में रह रहे लोगों को दिलाएंगे मालिकाना हक, दिल्ली को बनाएंग झुग्गी मुक्ति: केजरीवाल

नई दिल्ली, 16 मईः Delhi CM meeting on anti-encroachment campaign: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम का अभियान जारी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली में चल रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान पर आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों के साथ बैठक की अध्यक्षता की।

Delhi CM meeting on anti-encroachment campaign: बैठक के बाद दिल्ली में हो रही बुलडोजर कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बुलडोज़र चलाकर लोगों के घरों को उजाड़ना यह ठीक नहीं है, हम इसका हम विरोध करते हैं। इस तरह की दादागिरी, गुंडागर्दी करना सही नहीं है। दिल्ली नगर निगम को अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करना सही नहीं है।

क्या आपने यह पढ़ा…… PM Modi in nepal: भारत में बन रहा भगवान राम का भव्य मंदिर, इससे नेपाल के लोग भी काफी खुश: पीएम मोदी

मीडिया से बातचीत करते हुए केजरीवाल ने आगे कहा कि हम दिल्ली के लोगों को भरोसा दिलाते हैं कि अतिक्रमण और अवैध रूप से बनी हुई दिल्ली की समस्या का हम समाधान करेंगे। कच्ची कॉलोनी में रह रहे लोगों को मालिकाना हक दिलाएंगे। दिल्ली को झुग्गियों से भी मुक्ति दिलाएंगे।

Hindi banner 02