Banner DKA 600x337 1

Dalit girl found buried in SP leader land: सपा नेता की जमीन में गड़ी मिली दलित युवती की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, पढ़ें पूरी खबर

Dalit girl found buried in SP leader land: युवती की हत्या का आरोप सपा नेता के पुत्र राजोल सिंह पर लगा है

लखनऊ, 11 फरवरीः Dalit girl found buried in SP leader land: चुनाव सरगर्मियो के बीच उत्तरप्रदेश में एक दलित युवती की हत्या होने से हड़कंप मच गया है। दलित युवती की हत्या कर उसको सपा नेता के खेत (Dalit girl found buried in SP leader land) में दफन कर दिया गया था। युवती की हत्या का आरोप सपा नेता के पुत्र राजोल सिंह पर लगा है। उधर सपा का नेता का नाम आते ही सियासत गरमा गई है। मायावती सहित भाजपा के कई नेता बेटी को न्याय दिलाने की मांग कर रहे है।

जानिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या हुआ खुलासे

Dalit girl found buried in SP leader land: मामले में मृतक युवती की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतक युवती की गर्दन की हड्डी टूटी मिली है, इसका मतलब है कि हत्या करने से पहले युवती को बुरी तरह से पीटा गया हैं। रिपोर्ट में युवती के सिर में चोट के दो निशान भी मिले हैं। इतना ही नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पूरी तरह से पुष्टि हो गई है कि युवती के साथ मारपीट की गई थी। इसमें रेप की भी आशंका जताई गई हैं। फिलहाल इसकी जांच जारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. बोलों ना (Bolo Na)क्या अपनी नज़रों से, मेरी निगाहों तक का सफ़र कर पाओगे: अनुराधा रानी

पुलिस के बताए अनुसार आरोपी ने लड़की को आश्रम बुलाया था, जहां उसने कथित तौर पर पीड़िता का गला घोंट दिया। इसके बाद शव को कंबल में लपेट कर एक सेप्टिक टैंक में दफना (Dalit girl found buried in SP leader land) दिया गया। यूपी पुलिस ने राजोल सिंह से चार फरवरी को आठ घंटे तक पूछताछ की थी, जिसमें उसने अपने साथी सूरज को सहयोगी बताया था। अब पुलिस ने सूरज को भी गिरफ्तार कर लिया हैं।

Dalit girl found buried in SP leader land: वहीं अब मामले में बसपा प्रमुख मायावती ने सपा नेता पर निशाना साधा हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि उन्नाव जिले में सपा नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति-दुःखद व गंभीर मामला। परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण व हत्या को लेकर सपा नेेता पर शक कर रहे थे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आरोपियों के खिलाफ जल्द ही सख्त कानूनी कार्यवाही करें।

मां ने सपा नेता राजोल सिंह पर लगाए आरोप

Dalit girl found buried in SP leader land: मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि राजोल सिंह उर्फ अरुण सिंह ने 8 दिसंबर 2021 को उनकी 22 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया था। रीता देवी ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी का अपहरण तब किया गया जब वह उनके साथ उन्नाव सदर के एक बाजार में जा रही थी। परिवार का दावा है कि उन्होंने कई बार पुलिस और उन्नाव सदर विधायक से संपर्क किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बाद में जब पीड़िता की मां ने आत्महत्या करने की कोशिश की तब पुलिस हरकत में आई।

Hindi banner 02