Cylinders blast in jodhpur: मातम में बदली शादी की खुशियां; पांच की हुई मौत

Cylinders blast in jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में सिलेंडर ब्लास्ट होने से 5 लोगों की हुई मौत, कई घायल

जोधपुर, 09 दिसंबरः Cylinders blast in jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में बड़ी घटना हुई हैं। यहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। दरअसल जोधपुर जिले में शादी समारोह में पांच गैस सिलेंडरों में धमाका होने से अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं दूल्हे और उसके माता-पिता समेत 60 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार यह हादसा शेरगढ़ के पास भूंगरा गांव में कल दोपहर सवा तीन बजे हुआ। यहां तख्त सिंह के घर में शादी समारोह था, घर से बारात रवाना होने वाली ही थी, तभी अचानक सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। फिलहाल घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर हिमांशु गुप्ता हॉस्पिटल पहुंचे। डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल दिलीप कच्छावा ने बताया कि गंभीर हालत में जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इनमें आठ लोग 90 प्रतिशत से ज्यादा झुलसे हैं। 48 लोग वार्ड में एडमिट हैं और एक बच्चा आईसीयू में है। जबकि पांच और सात साल के दो बच्चों सहित पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। 40 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है।

घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री…

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत घायलों से मिलने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि घायलों को बचाने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों, इसकी जांच होगी। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Pakistan Gunshots Eng team hotel: पाकिस्तान में सुरक्षित नहीं है इंग्लैंड क्रिकेट टीम! हुई यह घटना…

Hindi banner 02