England test team

Pakistan Gunshots Eng team hotel: पाकिस्तान में सुरक्षित नहीं है इंग्लैंड क्रिकेट टीम! हुई यह घटना…

Pakistan Gunshots Eng team hotel: इंग्लैंड की टीम मुल्तान में जिस होटल में रुकी है उसी के पास गोलियों की आवाज सुनी गई

खेल डेस्क, 09 दिसंबरः Pakistan Gunshots Eng team hotel: इन दिनों पाकिस्तान तीन टेस्ट मैचों की ऐतिहासिक सीरीज में इंग्लैंड की मेजबानी कर रहा हैं। वहीं इंग्लैंड की टीम 17 साल के लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट सीरीज खेलने आई हैं। रावलपिंडी में खेले गए पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने मेजबानों को 74 रन से हराया। इसी के साथ इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हैं।

दोनों टीमों के बीच आज से सीरीज का दूसरा मुकाबला मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। हालांकि इससे पहले कल पाकिस्तान में बड़ी घटना हुई हैं। दरअसल इंग्लैंड की टीम मुल्तान में जिस होटल में ठहरी थी, उसके आस-पास गोलीबारी हुई। फिलहाल इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे टेस्ट मैच से पहले जिस होटल में इंग्लैंड की टीम रुकी है उससे एक किलोमीटर की दूरी के अंदर गोलियों की आवाज सुनी गई। यह घटना कल सुबह हुई थी। लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वहीं मुल्तान में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है।

बता दें कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बूथ नामक एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, मुल्तान में इंग्लैंड के टीम होटल से एक किलोमीटर दूर सुबह गोलियों की आवाज सुनी गई। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है लेकिन कोई चोटिल नहीं है। मैच को लेकर कोई बदलाव नहीं किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Who should not eat desi ghee: इन लोगों को नहीं खानी चाहिए देसी घी, जान लें नहीं तो…

Hindi banner 02