Atiq Ahmed 4

Atiq Ahmed latest news: साबरमती जेल पहुंचते ही बेटे के बारे में बोला माफिया अतीक अहमद, कहा- मुझे असद….

Atiq Ahmed latest news: मैं बेगुनाह हूं और सजा को हाईकोर्ट में चुनौती दूंगाः अतीक अहमद

अहमदाबाद, 30 मार्चः Atiq Ahmed latest news: उमेश पाल अपहरण मामले में उम्रकैद की सजा पाने के बाद माफिया अतीक अहमद एक बार फिर साबरमती जेल पहुंच गया हैं। इस दौरान एक न्यूज चैनल से खास बातचीत में अतीक ने कहा कि मैं बेगुनाह हूं और सजा को हाईकोर्ट में चुनौती दूंगा। इस दौरान अतीक ने बेटे असद से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया।

जानकारी के अनुसार, पर्दे से ढके वैन में बैठे अतीक अहमद ने सबसे पहले मीडिया का धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं उच्च न्यायालय जाऊंगा। अतीक ने कहा कि, उमेश पाल के मर्डर के वक्त मैं जेल में था, आरोप एक अलग चीज हैं। उसने आगे कहा कि मेरी पत्नी शाइस्ता की कल (यानी आज) जमानत पर सुनवाई होगी।

वहीं मुझे असद के बारे में कुछ भी पता नहीं हैं। मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है क्योंकि जेल में फोन नहीं चलता हैं। यहां जैमर लगा हुआ हैं। उनको कहने दो जो कह रहे हैं। जेल में हमको कोई सुविधा नहीं मिल रही हैं। आम कैदियों की तरह ही रहता हूं।

साबरमती जेल भेजने की कर रहा था गुजारिश

बता दें कि जरायम की दुनिया में जिस अतीक की तूती बोलती थी, वह 28 मार्च को प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट में बेबस नजर आया था। 17 साल पुराने मामले में अतीक को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। सजा सुनने के बाद अतीक अहमद ने प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट से गुजारिश करते हुए कहा था कि, मुझे साबरमती जेल में ही भेज दो, मुझे यहां नहीं रहना। पुलिस मुझपर केस लाद देगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Varanasi river story: काशी की दो पौराणिक नदियों की उपेक्षा पर एनजीटी के तेवर कड़े

Hindi banner 02