IPL 2023 opening ceremony

IPL 2023 opening ceremony: आईपीएल 2023 के ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगाएंगे यह भारतीय कलाकार, जानें कहां देखें फ्री में लाइव

IPL 2023 opening ceremony: इस ओपनिंग समारोह में गायक अरिजीत सिंह और मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया नजर आएंगी

अहमदाबाद, 30 मार्चः IPL 2023 opening ceremony: भारत में ‘क्रिकेट का त्योहार’ कहा जाने वाला टूर्नामेंट आईपीएल 31 मार्च को को शुरू हो रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलेगी। पहले ही मैच में दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने युवा कप्तान हार्दिक पांड्या होंगे। धोनी अपनी कप्तानी में चेन्नई को चार बार चैंपियन बना चुके हैं। वहीं, हार्दिक ने पहली बार ही कप्तानी करते हुए पिछले साल गुजरात को चैंपियन बनाया था।

आईपीएल के उद्घाटन मैच से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन होगा। इसमें बॉलीवुड का तड़का भी लगेगा। गायक अरिजीत सिंह और मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया समारोह में नजर आएंगी। इसकी पुष्टि आईपीएल ने बुधवार (29 मार्च) को ट्वीट कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ, रश्मिका मंदाना और अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी समारोह में नजर आ सकते हैं। इन तीनों के नाम की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में अभिनेत्री कृति सेनन, कियारा आडवाणी और पॉप सिंगर एपी ढिल्लों ने परफॉर्म किया था।

ओपनिंग सेरेमनी कितने बजे से शुरू होगी?

ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत 31 मार्च को शाम छह बजे होगी।

कौन से टीवी चैनल पर ओपनिंग सेरेमनी का प्रसारण होगा?

टीवी पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर आईपीएल के मैच और उद्घाटन समारोह को देख सकते हैं।

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

आईपीएल की लाइव-स्ट्रीमिंग का अधिकार भारत में वॉयकाम 18 के पास है। आप जियो सिनेमा (Jio Cinema) के एप या उसके वेबसाइट पर मैच और उद्घाटन समारोह को देख सकते हैं।

फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

जियो सिनेमा पर आईपीएल का प्रसारण होगा। इस एप में लाइव मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में इंडियन प्रीमियर लीग के सभी मैच और ओपनिंग सेरेमनी को देख सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Atiq Ahmed latest news: साबरमती जेल पहुंचते ही बेटे के बारे में बोला माफिया अतीक अहमद, कहा- मुझे असद….

Hindi banner 02