Stepwell roof caved in indore

Stepwell roof caved in indore: रामनवमी पर इंदौर में हुआ बड़ा हादसा, बावड़ी की धत धंसने से कई लोग दबे…

Stepwell roof caved in indore: बेलेेश्वर महादेव मंदिर में बावड़ी की छत धंसी, 10 लोगों का हुआ रेस्क्यू

नई दिल्ली, 30 मार्चः Stepwell roof caved in indore: मध्यप्रदेेश के इंदौर में आज रामनवमी के अवसर पर बड़ा हादसा हो गया हैं। दरअसल यहां एक मंदिर में कुएं पर बनी छत धंस गई। इसके चलते तकरीबन 20-25 लोग बावड़ी (कुएं) में गिर गए। फिलहाल 10 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया हैं। वहीं बाकी को बचाने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा स्नेह नगर के पास पटेल नगर में हुआ। जहां बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में कुएं पर बनी छत धंस गई। इसके चलते इस पर मौजूद लोग कुएं में गिर गए। कहा जा रहा है कि मंदिर में रामनवमी पर हवन चल रहा था।

राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि अब तक 10 लोगों को रेस्क्यू किया गया हैं। वहीं 9 लोग अभी भी फंसे हैं। इन्हें निकालने का प्रयास जारी हैं। बाहर निकाले गए लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया हैं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा, वे स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

कहा जा रहा है कि रामनवमी पर मंदिर में हवन हो रहा था। इसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। लोग पूजा अर्चना और आरती कर रहे थे। मंदिर में एक बावड़ी थी, इस पर 10 साल पहले छत डाल दी गई थी। पूजा के दौरान 20-25 लोग बावड़ी की छत पर खड़े थे, तभी छत धंस गई। छत धंसने से कुएं में करीब 20-25 लोग इसमें गिर गए। यह बावड़ी 50 फीट गहरी बताई जा रही हैैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. IPL 2023 opening ceremony: आईपीएल 2023 के ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगाएंगे यह भारतीय कलाकार, जानें कहां देखें फ्री में लाइव

Hindi banner 02