Arvind

Arvind kejriwal will come on gujarat tour: एक बार फिर गुजरात दौरे पर आएंगे केजरीवाल, जानें विस्तार से….

  • गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में आम आदमी पार्टी की सक्रियता बढ गई

Arvind kejriwal will come on gujarat tour: आम आदमी पार्टी की गुजरात यात्रा की शुरूआत पर एक बार फिर केजरीवाल गुजरात में आ रहे

अहमदाबाद, 12 मईः Arvind kejriwal will come on gujarat tour: राजकोट में शक्ति प्रदर्शन के बाद एक बार फिर केजरीवाल गुजरात के दौरे पर आ रहे है। आम आदमी पार्टी की ओर से आगामी 15 मई को गुजरात यात्रा का आयोजन किया गया है। इस यात्रा के माध्यम से पार्टी राज्य में सरकार की विफलता और महंगाई सहित मुद्दों को लोगों को समक्ष ले जाएगी।

Arvind kejriwal will come on gujarat tour: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में आम आदमी पार्टी की सक्रियता बढ गई है। एक ओर जहां भाजपा चुनाव इतिहास में 150 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने के लक्ष्य के साथ मैदान में उतरी है। वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी सत्ता प्राप्त करने के लिए सक्रिय हो गई है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Elections to rajya sabha seats: 15 राज्यों की 57 राज्यसभा सीटों पर इस तारीख को होगी वोटिंग

Arvind kejriwal will come on gujarat tour: गुजरात में महंगाई और सरकार की विफलता को लेकर सरकार पर निशाना साधने के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से गुजरात यात्रा का आयोजन किया गया है। 15 मई को इस यात्रा की शुरूआत पर एक फिर केजरीवाल गुजरात में आ रहे है।

Arvind kejriwal will come on gujarat tour: बताया गया है कि गुजरात के हर जिला केन्द्रों तक गुजरात यात्रा आयोजित की जाएगी। इसमें गुजरात के कई शहरों में यात्रा के दौरान दिल्ली सीएम केजरीवाल भी शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि हाल ही में बुधवार को केजरीवाल ने राजकोट का दौरा किया था।

Hindi banner 02