Virat And Vamika

Virat kohli statement: कोहली ने ट्रोलर्स को बिना रीढ़ का कहा तो बेटी वामिका को मिली यह धमकी

Virat kohli statement: विराट-अनुष्का की बेटी वामिका को मिली रेप की धमकी

खेल डेस्क, 02 नवंबरः Virat kohli statement: भारत का टी-20 वर्ल्डकप में आगाज काफी निराशाजनक रहा हैं। टीम को दोनों शुरुआती मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मिली करारी हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को निशाना बनाया गया था। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें गद्दार तक कह डाला था।

Virat kohli statement: कप्तान विराट कोहली ऐसे ट्रोलर्स पर जमकर बरसे थे और उन्होंने कहा था कि जिन लोगों ने ऐसा किया है वे बिना रीढ़ के होते हैं। हालांकि ट्रोलर्स को विराट की नाराजगी पसंद नहीं आई और वे विराट की बच्ची को लेकर गालियां और असंवेदनशील टिप्पणी करने लगे। यहां तक कि रेप की धमकी भी देने लगे।

रेप की धमकी मिलने के बाद यूजर्स ने कोहली को सपोर्ट किया हैं। एक यूजर ने लिखा कि जिस तरह से कुछ घटिया लोग पहले से ही वामिका को ट्रोल कर रहे हैं, वह हमारे देश के स्तर को दर्शाता हैं। अच्छा है कि वामिका को सोशल मीडिया से दूर ही रखा गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Somnath puja: दीपावली त्योहार के उपलक्ष्य में सोमनाथ में ऑनलाइन तथा मंदिर जाकर हो सकेगी पूजा

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है कि जब ट्रोलर्स ने क्रिकेटर्स की फैमिली को निशाना बनाया हैं। इससे पहले ट्रोलर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी थी। इस मामले में कच्छ से एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Whatsapp Join Banner Eng