Virat

Virat kohli instagram followers: मैदान के बाहर विराट कोहली ने अपने नाम किया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर

Virat kohli instagram followers: इंस्टाग्राम पर कोहली ने लगाया दोहरा शतक, ऐसा करने वाले बने पहले क्रिकेटर

खेल डेस्क, 08 जूनः Virat kohli instagram followers: क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह विराट कोहली बेशक इस समय बल्ले से रनों के लिए तरस रहे हों। लेकिन सोशल मीडिया पर वह धमाल मचा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के फॉलोअर्स की संख्या 200 मिलियन (200 करोड़) हो गई हैं।

Virat kohli instagram followers: विराट इंस्टाग्राम पर यह मुकाम हासिल करने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं। साथ ही साथ विराट कोहली दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेस्सी के बाद तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्पोर्ट्स पर्सन भी बन गए हैं। विराट ने इंस्टाग्राम पर यह उपलब्धि हासिल करने के बाद अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया और एक वीडियो साझा किया।

क्या आपने यह पढ़ा… Today health tips: कहीं आप तो नहीं करते इन चीजों का सेवन, हो सकते हैं बीमार

इस वीडियो में उन्होंने 200 मिलियन का आंकड़ा दर्शाया हैं। साथ ही साथ उन्होंने इस वीडियो में अपने करियर के कुछ खास पलों की तस्वीरों का कोलाज भी लगाया। मालूम हो कि दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टॉप-5 स्पोर्ट्स पर्सन में भी कोहली एकमात्र क्रिकेटर हैं।

बता दें कि कोहली इस समय आराम कर रहे हैं। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज गुरुवार से शुरू हो रही हैं। इश सीरीज से कोहली को आराम दिया गया हैं। हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल-2022 में कोहली खेले थे। लेकिन अपने अंदाज में नजर नहीं आए। इस सीजन उनके बल्ले से 16 मैचों में सिर्फ 341 रन निकले। इस सीजन वह सिर्फ दो अर्धशतक ही लगा पाएं और तीन बार गोल्डन डक भी हुए।

Hindi banner 02