Virat Kohli Income

Virat Kohli emotional: बतौर कप्तान आखिरी मैच के बाद भावुक हुए कोहली, कही यह बात

Virat Kohli emotional: यह मेरे लिए वर्कलोड मैनेजमेंट का सही समय हैं: कोहली

खेल डेस्क, 09 नवंबरः Virat Kohli emotional: नामीबिया के खिलाफ कप्तान के तौर पर विराट कोहली का आखिरी टी-20 मैच था। इस मैच में जीत के बाद कोहली भावुक दिखे। जब उनसे कप्तानी को लेकर भावनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया- सबसे पहले तो मैं राहत महसूस कर रहा हूं। यह मेरे लिए वर्कलोड मैनेजमेंट का सही समय हैं।

Virat Kohli emotional: उन्होंने कहा कि मेरा अनुभव काफी अच्छा रहा है। हमने एक टीम के रूप में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे पता है कि इस विश्व कप में हम आगे का सफर नहीं तय कर पाए, लेकिन टी-20 क्रिकेट में हमने कुछ अच्छे नतीजे हासिल किए। अगर पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो ओवर अच्छे रहते तो चीजें अभी कुछ अलग होतीं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Indian Army Project 2021: भारतीय सेना ने ‘भारतीय सेना की परियोजना 2021’ पर वेबिनार का आयोजन किया

कोहली ने कहा कि जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि पहले दो मैचों में हमने पर्याप्त साहस नहीं दिखाया। हम ऐसी टीम नहीं हैं जो टॉस हारने को बहाना बनाए। साथ ही उन्होंने रवि शास्त्री और अन्य सहयोगी स्टाफ को भी धन्यवाद दिया। सभी लोगों का धन्यवाद। पिछले कुछ सालों में हमारी टीम ने शानदार काम किया और सभी खिलाड़ियों को एकजुट रखा।

कोहली ने आगे कहा कि हमारे कोच ने भी पहले भारतीय क्रिकेट में शानदार योगदान दिया हैं। हम सभी की ओर से उन सभी को धन्यवाद। सूर्यकुमार को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का मौका देने पर उन्होंने कहा कि एक युवा खिलाड़ी के रूप में आप विश्व कप से कुछ अच्छी यादें लेकर जाना चाहते हैं।

Whatsapp Join Banner Eng