Imran Tahir

Team india selection: धोनी के इस धुरंधर ने बताया टी-20 वर्ल्डकप में क्यों हार रही टीम इंडिया

Team india selection: लेग स्पिनर अपनी विविधतापूर्ण गेंदबाजी से कुछ मिनटों में मैच का पासा पलट सकता हैंः इमरान ताहिर

खेल डेस्क, 01 नवंबरः Team india selection: भारतीय टीम का टी-20 में आगाज अच्छा नहीं रहा। उसे अपने पहले मैच में पाकिस्तान से 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी। वहीं टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस बीच साउथ अफ्रीका के दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर ने भारतीय टीम के सेलेक्शन पर सवाल खड़े किए और बताया कि अगर यह खिलाड़ी टीम में होता तो टीम इंडिया की यह हालात ना होती।

Team india selection: इमरान ताहिर ने युजवेंद्र चहल को वर्तमान टी-20 विश्व कप की टीम से बाहर रखने पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा कि यह लेग स्पिनर अपनी विविधतापूर्ण गेंदबाजी से कुछ मिनटों में मैच का पासा पलट सकता हैं। टीम का लगातार दो हार से टी-20 विश्व कप में अभियान अच्छा नहीं रहा और इसके लिये चयन पर भी ऊंगली उठाई जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Neet exam result 2021: नीट प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित, इन 3 छात्रों ने किया टॉप

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि चहल एक शानदार गेंदबाज हैं। मैं निजी तौर पर उसे टी-20 विश्व कप में देखना चाह रहा था लेकिन दुर्भाग्य से उसे नहीं चुना गया। ताहिर ने कहा कि अगर चहल खेलते तो परिणाम कुछ और ही होते। उन्होंने कहा कि बल्लेबाज अब वैसा नहीं खेल सकते जैसे वह 10 साल पहले खेला करते थे। श्रेय सभी स्पिनरों और क्षेत्ररक्षण की सजावट को जाता हैं।

बता दें कि टी-20 क्रिकेट में युजवेंद्र चहल भारत के सबसे सफल गेंदबाज हैं। उन्होंने इस फॉर्मेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट झटके हैं। चहल ने अबतक भारत के लिए 49 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 63 विकेट लिए हैं। भारत का कोई दूसरा गेंदबाज आजतक इंटरनेशनल क्रिकेट में इतने टी-20 विकेट नहीं ले पाया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng