Shikhar Dhawan Divorce 1

Shikhar dhawan divorce: क्या टूट गई शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की 9 साल पुरानी शादी? जानें वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट की सच्चाई

Shikhar dhawan divorce: शिखर और आयशा मुखर्जी ने साल 2012 में शादी की थी

खेल डेस्क, 08 सितंबरः Shikhar dhawan divorce: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली हैं। जिसमें दोनों के तलाक की खबर हैं। हालांकि शिखर धवन की ओर से अभी इस बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई हैं। आयशा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Shikhar Dhawan Divorce

शिखर और आयशा मुखर्जी ने साल 2012 में शादी की थी। आयशा ने अपने पहले पति को तलाक दे दिया था। जिनसे उन्हें 2 बेटियां हैं। 2014 में शिखर और आयशा को एक बेटा हुआ जिसका नाम जोरावर हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Good news for employees: कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, भारतीय कंपनियां 2022 में बढ़ाएंगी इतने प्रतिशत सैलरी

आयशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा मुझे लगता था कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि मैं 2 बार तलाकशुदा नही बन गई। यह काफी हास्यास्पद है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव हो सकते हैं। पहली बार जब मैं तलाक से गुजरी तो मैं बहुत डर गई थी। मुझे लगा जैसे में असफल हो गई और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी।

उन्होंने आगे लिखा कि तो अब कल्पना कीजिए मुझे इससे दूसरी बार गुजरना होगा। यह बहुत डरावना हैं। एक बार पहले ही तलाकशुदा होने के कारण ऐसा महसूस हुआ कि दूसरी बार के दौर में मेरे पास और अधिक दांव पर था। मेरे पास साबित करने के लिए और भी बहुत कुछ था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूट गई तो यह वाकई डरावना था।

Whatsapp Join Banner Eng