Accused arrested: लिंबडी में लाखों की चोरी कर फरार आरोपी गिरफ्तार

Accused arrested: SOG क्राइम ब्रांच ने मध्यप्रदेश के युवक को गिरफ्तार कर लाखों रुपये जब्त किए

अहमदाबाद, 08 सितंबरः Accused arrested: अहमदाबाद SOG क्राइम ब्रांच ने लाखों की चोरी कर फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लाखों रुपये बरामद किए है। पुछताछ में पता चला है कि आरोपी के परिवारिक भांजे ने उसे यह रुपये दिये थे और उसने यह रुपये दो दिन पहले लिंबडी से चोरी किये थे। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Accused arrested: जानकारी के मुताबिक SOG क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक के.ए.पटेल सहित की टीम शहर में पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली थी कि लाखों की चोरी कर फरार आरोपी संजय कुमार भानेरिया रुपये लेकर आने वाला है। पुलिस की टीम ने सूचना के आधार पर संजय कुमार भानेरिया को हिरासत में ले लिया।

क्या आपने यह पढ़ा.. Shikhar dhawan divorce: क्या टूट गई शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की 9 साल पुरानी शादी? जानें वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट की सच्चाई

तलाशी लेने पर उसके पास से 3,30,000 लाख नकद तथा एक मोबाइल फोन मिला। इसके अलावा जमीन के दस्तावेज भी मिले। पुलिस ने जब उसे इस बारे में पुछताछ की तो वह सही उत्तर नहीं दे सका। रुपयों के बारे में आरोपी ने बताया कि उसे यह रुपये कबीर सिसोदिया तथा परिवारिक भांजा रीषी सिसोदीया ने दिये थे।

दो दिन पहले दोनों ने लींबडी में एक युवक की मोटरसाइकिल में से यह रुपये चोरी किये थे। इस संबंध में लीबंडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है। एसओजी क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपी मूल मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई के लिए लिबंडी पुलिस थाने भेज दिया गया है।

Whatsapp Join Banner Eng