Shahid afridi

Shahid afridi targets modi government: पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा…

Shahid afridi targets modi government: मोदी सरकार आने के बाद ही भारत और पाकिस्तान के रिश्ते खराब हुए हैंः शाहिद अफरीदी

खेल डेस्क, 16 जुलाईः Shahid afridi targets modi government: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर शाहिद अफरीदी ने भारत पर बयान दिया है। इस बार उन्होंने भारत की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। साथ ही साथ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर भी बयान दिया हैं।

जानकारी के अनुसार अफरीदी ने बड़बोलेपन अंदाज में भारत की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच जो भी तनाव चल रहे हैं, उसको लेकर मोदी सरकार को ही दोषी करार दिया हैं। उनका कहना है कि मोदी सरकार आने के बाद ही भारत और पाकिस्तान के रिश्ते खराब हुए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Disha patani hot photos: बिना ब्रा पहने लाल ड्रेस में दिशा पाटनी ने शेयर किया हॉट लुक; फैंस के छुटे पसीने, देखें तस्वीरें…

विराट कोहली-बाबर आजम को लेकर कही यह बात

उन्होंने कहा कि क्रिकेट ही एक ऐसा जरिया रहा है, जो दोनों देशों को साथ लाया हैं। बाबर आजम ने दुनिया को एक सकारात्मक संदेश दिया हैं। मुझे लगता है कि विराट कोहली ने भी बाबर को जवाब दिया होगा, क्योंकि यह एक बड़ी बात होती।

Hindi banner 02