PERRY

RCB Qualify For WPL 2024: एलिस पैरी की आंधी में उड़ी मुंबई, आरसीबी ने किया क्वालिफाई

खेल डेस्क, 13 मार्चः RCB Qualify For WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग अपने अंतिम चरण में हैं। मुंबई-दिल्ली ने प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालिफाई कर लिया हैं। वहीं कल खेले गए आरसीबी बनाम मुंबई के मैच में तीसरी क्वालिफाई टीम भी मिल गई हैं। दरअसल, स्मृति मंधाना की आरसीबी ने मुंबई को हराते हुए प्लेऑफ में एंट्री कर ली।

क्या आपने यह पढ़ा… Green Apple Benefits: आज से ही अपनी डाइट में शामिल करें ग्रीन एप्पल, दूर भाग जाएंगी यह बीमारियां

टूर्नामेंट के 19वें मैच में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से मात दी। आरसीबी की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान रहा स्टार ऑलराउंडर एलिस पैरी का। जी हां, जब बात गेंदबाजी की थी तो उन्होंने एक के बाद एक छह बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं बल्लेबाजी के समय उन्होंने अपनी टीम को संभालते हुए लक्ष्य तक पहुंचाया और नाबाद 40 रन की शानदार पारी खेली।

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई को पैरी ने अपनी गेंदबाजी से चारों खाने चित्त कर दिया। टीम का कोई भी बल्लेबाज एलिस पैरी की धारदार गेंदबाजी के आगे नहीं टिक पाया। स्टार ऑलराउंडर ने अपने 4 ओवर के स्पेल में महज 15 रन दिए औऱ विपक्षी टीम के 6 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसी के साथ वे डब्ल्यूपीएल इतिहास में छह विकेट हॉल लेने वाली पहली खिलाड़ी बन गई।

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें