Navdeep Saini Wedding

Navdeep Saini Wedding: भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने चुपके-चुपके कर ली शादी, देखें तस्वीरें…

Navdeep Saini Wedding: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना संग सात फेरे लिए

खेल डेस्क, 24 नवंबरः Navdeep Saini Wedding: भारतीय टीम के एक स्टार तेज गेंदबाज ने चुपके-चुपके शादी कर ली हैं। जी हां, हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो है नवदीप सैनी। नवदीप सैनी ने कल अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना संग सात फेरे लिए। शादी के जोड़े में यह कपल काफी शानदार नजर आ रहा हैं।

क्रिकेटर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की हैं। फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, तुम्हारे साथ, हर दिन प्यार भरा दिन हैं। आज हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया। इस विशेष दिन (23.11.23) पर अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहता हूं।

नवदीप सैनी ने शादी के दौरान सफेद कलर की शेरवानी और उनकी दुल्हनिया ने सफेद लहंगा पहना हुआ था। दोनों इस ड्रेस में काफी कूल लग रहे थे। नवदीप की दुल्हन स्वाति अस्थाना एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल है जहां वह फैशन, ट्रैवल और लाइफस्टाइल पर ब्लॉग क्रिएट करती हैं।

बात करें नवदीप सैनी के क्रिकेट करियर की तो उन्होंने भारत के लिए दो टेस्ट, आठ वनडे और 11 टी-20 मैच खेलकर कुल 23 विकेट अपने नाम किए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train Route Changed News: सोमनाथ-जबलपुर एक्‍सप्रेस ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेगी, जानिए पूरी डिटेल…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें