MS DHONI

MS Dhoni On win Against LSG: मैच जीतकर भी नाखुश दिखें महेंद्र सिंह धोनी, अगर ऐसा किया तो कप्तानी छोड़ने की दी चेतावनी

  • यह मेरी दूसरी चेतावनी होगी और फिर मैं कप्तानी से हट जाऊंगाः महेंद्र सिंह धोनी

MS Dhoni On win Against LSG: एक्स्ट्रा रनों से नाराज धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ने की चेतावनी दी है

खेल डेस्क, 04 अप्रैलः MS Dhoni On win Against LSG: आईपीएल 2023 के छठे मैच में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई ने केएल राहुल की लखनऊ सुपरजाएंट्स को 12 रनों हरा दिया। इसी के साथ चेन्नई ने टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की। हालांकि 20 ओवर में सात विकेट पर 217 रन बनाने के बावजूद चेन्नई की टीम बड़े अंतर से मुकाबला नहीं जीत सकी और लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 205 रन बना दिए थे।

इस मैच में चेन्नई के तेज गेंदबाजों ने काफी रन लुटाए। इनमें नो बॉल-वाइड का भी योगदान रहा। चेन्नई के गेंदबाजों ने 13 वाइड और तीन नो बॉल फेंकीं। तीनों नो बॉल चेन्नई के इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर मैदान पर आए तुषार देशपांडे ने फेंकीं। इन एक्स्ट्रा रनों से नाराज धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ने की चेतावनी दे दी है।

कप्तानी को लेकर क्या बोले महेंद्र सिंह धोनी…

धोनी ने पोस्ट मैच शो में कहा- शानदार हाई स्कोरिंग मैच था। हम सभी सोच रहे थे कि विकेट कैसा होगा। यह इस मैदान पर एकदम सही पहला मैच था। मैंने सोचा कि पिच बहुत धीमी होगी, लेकिन यह ऐसा विकेट था जहां आप रन बना सकते थे। मैं इस विकेट से काफी हैरान था, लेकिन हमें देखना होगा कि क्या हम मैच के बाद इस तरह का विकेट बना सकते हैं।

तेज गेंदबाजी में हमें थोड़ा सुधार करने की जरूरत है। हमारे तेज गेंदबाजों को परिस्थितियों के अनुसार गेंदबाजी करने की जरूरत है। महत्वपूर्ण यह देखना है कि विपक्षी गेंदबाज क्या कर रहे हैं, इस पर नजर रखेंगे तो हमारे तेज गेंदबाज सीख सकते हैं कि क्या नहीं करना है।

एक और बात यह है कि उन्हें कोई भी नो बॉल या एक्स्ट्रा वाइड नहीं फेंकनी है, या उन्हें नए कप्तान के अंदर खेलना होगा। यह मेरी दूसरी चेतावनी होगी और फिर मैं कप्तानी से हट जाऊंगा। हमारे रन बनाने का एकमात्र कारण यह है कि सतह अच्छी है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Amritpal singh wife statement: भगोड़े अमृतपाल सिंह के ठिकाने को लेकर पत्नी ने कही यह बात, बोली- कभी नहीं छोडूंगी…

Hindi banner 02