Amritpal singh wife

Amritpal singh wife statement: भगोड़े अमृतपाल सिंह के ठिकाने को लेकर पत्नी ने कही यह बात, बोली- कभी नहीं छोडूंगी…

Amritpal singh wife statement: किरणदीप ने कहा कि उसका फिलहाल अमृतपाल से कोई संपर्क नहीं है और वह उसे सुरक्षित घर वापस चाहती हैं

नई दिल्ली, 04 अप्रैलः Amritpal singh wife statement: भगोड़ा खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह पिछले कई दिनों से फरार चल रहा हैं। पुलिस सहित कई एजेंसियां अमृतपाल की तलाश में जुटी हुई हैं। किंतु अब तक सफलता हाथ नहीं लग पाई हैं। इस बीच भगोड़े की पत्नी किरणदीप कौर उसके बचाव में सामने आई हैं। किरणदीप ने कहा है कि, जिस तरह से पुलिस उन्हें हिरासत में लेने का प्रयास कर रही है वह अवैध हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किरणदीप ने दावा किया कि उन्हें अमृतपाल के ठिकाने के बारे में नहीं पता हैं। उन्होंने कहा कि, वह किसी भी कीमत पर अपने पति का साथ नहीं छोड़ेगी। किरणदीप ने यह भी कहा कि उसका फिलहाल अमृतपाल से कोई संपर्क नहीं है और वह उसे सुरक्षित घर वापस चाहती हैं।

किरणदीप ने यह भी बताया कि, अमृतपाल ने मुझे बताया था कि कभी भी कुछ भी हो सकता हैं। वह इस बारे में जानता था। अगर सरकार उसके खिलाफ है, तो वह उसकी गिरफ्तार कर सकती है, किंतु उसने मुझे कभी नहीं बताया कि उसका इस तरह से पीछा किया जा सकता हैं।

बता दें कि ब्रिटेन में रहने वाली 29 वर्षीय किरणदीप कथित तौर पर पंजाब पुलिस के रडार पर हैं। क्योंकि उसका नाम कथित तौर पर उसकी गतिविधियों और संगठन वारिस पंजाब दे के लिए विदेशी संगठनों से धन जुटाने में आया हैं। मालूम हो कि वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Complaint filed against dhirendra shastri: धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, साईं बाबा पर दिया था यह बयान…

Hindi banner 02