Dhirendra shastri

Complaint filed against dhirendra shastri: धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, साईं बाबा पर दिया था यह बयान…

Complaint filed against dhirendra shastri: शिकायत में कहा गया है कि धीरेंद्र शास्त्री ने अपने बयान से धार्मिक भावनाओं को आहत किया हैं

नई दिल्ली, 04 अप्रैलः Complaint filed against dhirendra shastri: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई हैं। यह शिकायत साईं बाबा को लेकर दिए गए विवादित बयान के चलते दर्ज कराई गई हैं। शिकायत में कहा गया है कि धीरेंद्र शास्त्री ने अपने बयान से धार्मिक भावनाओं को आहत किया हैं।

जानकारी के अनुसार, इस शिकायत में धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई। कहा जा रहा है कि शिकायत शिवसेना (उद्धव गुट) युवा सेना के नेता और शिर्डी साई संस्थान के पूर्व ट्रस्टी राहुल कनाल ने दर्ज कराई हैं।

जानें साईंबाबा पर क्या बोले थे धीरेंद्र शास्त्री

बता दें कि जबलपुर के पनागर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा था कि साईं बाबा संत हो सकते हैं, फकीर हो सकते हैं पर भगवान नहीं हो सकते। उन्होंने कहा, लोगों की अपनी-अपनी निजी आस्था है और किसी की आस्था को हम ठेस नहीं पहुंचा सकते इतना कह सकते हैं।

अब आप ने कहा हिंदू धर्म से पूजा होती हैं, वैदिक धर्म से पूजा होती हैं। देखो भाई ऐसा बोलूंगा तो लोग इसको कॉन्ट्रोवर्सी में ले लेंगे। हालांकि यह बोलना भी आवश्यक हैं। गीदड़ की खाल पहनकर कोई शेर नहीं बन सकता हैं। बागेश्वर धाम सरकार मान लेे कि हम शंकराचार्य जी का छत्र लगा लें और सिहासन लगवा लें और चरम लगा लेंगे और कह दे कि हां भाई शंकराचार्य बैठे हैं तो क्या हम बन जाएंगे। नहीं। भगवान भगवान हैं और संत संत हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi Rains News: मूसलाधार बारिश से जलमग्न हुई दिल्ली, कई इलाकों में यातायात हुआ प्रभावित

Hindi banner 02