Dhoni

MS dhoni big announcement: इस बार टी-20 वर्ल्डकप भारत के नाम…! महेंद्र सिंह धोनी ने लॉन्च किया यह ‘लकी चार्म’

  • यह बिस्किट साल 2011 में भारत में आया था और तब टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप भी जीता

MS dhoni big announcement: 41 साल के धोनी ने ओरियो बिस्किट लॉन्च किया

खेल डेस्क, 26 सितंबरः MS dhoni big announcement: भारत को अपनी कप्तानी में दो बार विश्व विजेता बनाने वाले स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने बड़ी घोषणा की हैं। धोनी के इस ऐलान से उनके फैंस ने राहत की सांस भी ली हैं। दरअसल कई फैंस को ऐसा लग रहा था कि धोनी हर फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

धोनी ने भारत के लिए लॉन्च किया लकी चार्म…!

41 वर्षीय धोनी ने ओरियो बिस्टिक लॉन्च किया हैैं। उन्होंने एक वीडियो द्वारा इसकी जानकारी दी हैं। धोनी ने बताया कि यह बिस्किट साल 2011 में भारत में आया था और तब भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप भी जीता। अब एक बार फिर से इसे भारत में लॉन्च किया गया है और इसके चलते वर्ल्डकप भी आएगा। धोनी ने अपना हेयरस्टाइल भी वैसा ही रखा हैं। ऐसे में यह टीम इंडिया के लिए लकी चार्म साबित हो सकता हैं। किंतु कई लोग इसे मजाक के रूप में ले रहे हैं।

एक दिन पहले ही किया था ऐलान…

पूर्व भारतीय कप्तान ने शनिवार को ही अपने सोशल मीडिया पेज पर कहा था कि वह 25 सितंबर को लाइव आएंगे। इसके बाद फैंस ने हर तरह के क्रिकेट से 41 वर्षीय दिग्गज के संन्यास का अनुमान लगाया लेकिन ऐसी कोई घोषणा नहीं हुई। मालूम हो कि धोनी ने अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना जारी रखा और अभी आगे भी जारी रखेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Journalist milan cum award ceremony: सदन में पत्रकार सुरक्षा कानून पर क्यों नहीं होती चर्चा- प्रीतम भाटिया

Hindi banner 02