Lionel messi

Lionel messi retirement news: फीफा विश्वकप 2022 फाइनल के बाद संन्यास लेगा यह स्टार फुटबॉलर! जानें कौन है…

Lionel messi retirement news: अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान लियोनल मेसी फीफा विश्वकप 2022 के फाइनल मुकाबले के बाद संन्यास की घोषणा कर सकते हैं

खेल डेस्क, 14 दिसंबरः Lionel messi retirement news: फीफा विश्वकप 2022 समापन की तरफ बढ़ रहा हैं। अर्जेंटीना ने फाइनल में जगह बना ली हैं। सेमीफाइनल मुकाबले में टीम ने क्रोएशिया पर शानदार जीत हासिल की। अब फाइनल मैच से पहले बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान लियोनल मेसी फीफा विश्वकप 2022 के फाइनल मुकाबले के बाद संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है कि यह खबर लियोनस मेसी के फैंस के लिए काफी पीड़ादायक हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लियोनल मेसी ने संन्यास लेने की बात की पुष्टि की हैं। वे अपने करियर का आखिरी विश्वकप खेल रहे हैं। मेसी की कप्तानी वाली टीम अर्जेंटीना ने सेमीफाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए क्रोएशिया पर जीत दर्ज की थी। इसके बाद से ही मेसी के संन्यास की खबरें सामने आ रही हैं।

एक खबर के मुताबिक मेसी ने संन्यास की घोषणा की हैं। लियोनल मेसी ने कहा कि, मैं इस बात को लेकर खुश हूं कि विश्वकप का सफर फाइनल मैच में खेलने के साथ खत्म करूंगा। अगला विश्वकप काफी वक्त के बाद आएगा और मुझे नहीं लगता है कि तब तक मैं यह कर पाऊंगा। इस तरह से फिनिश करना बेस्ट हैं।

Hindi banner 02