Blast 1

Cylinder blast in bihar: जब सिलेडरों के धमाकों से दहल उठा बिहार; ट्रक चालक के उड़े चिथड़े, देखें वीडियो…

Cylinder blast in bihar: तकरीबन 30 से 35 सिलेंडरों में धमाका हुआ, इलाके में दहशत का माहौल

नई दिल्ली, 14 दिसंबरः Cylinder blast in bihar: बिहार में बहुत बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां के भागलपुर में कल देर रात एक ट्रक में रखे कई सिलेंडर एक-एक करके फटने लगे। घटना नारायणपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र के सतीश नगर की बताई जा रही हैं। गैस सिलेंडर में भीषण आग लगते ही धमाके से पूरा इलाका दहल उठा। हादसे की बड़ी बात यह है कि घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर पेट्रोल पंप भी था।

जानकारी के अनुसार इस भीषण हादसे में ट्रक के चालक के चिथड़े उड़ गए। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना रात के करीब 2.30 से तीन बजे के आसपास की बताई जा रही हैं। घटना के बाद दोनों ओर गाड़ियों को रोक दिया गया। कहा जा रहा है कि तकरीबन 30 से 35 सिलेंडरों में धमाका हुआ हैं।

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के रहने वाले किसान अपने मवेशियों को लेकर किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे। उनका कहना है कि पहले तो उन्हें लगा कि कहीं बम का धमाका हो रहा हैं। थोड़ी देर बाद मालूम चला कि गैस सिलेंडर ब्लास्ट हुआ हैं। ब्लास्ट की घटना के बाद आज सुबह सड़क पर कई सिलेंडर पड़े हुए थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Lionel messi retirement news: फीफा विश्वकप 2022 फाइनल के बाद संन्यास लेगा यह स्टार फुटबॉलर! जानें कौन है…

Hindi banner 02