jasprit Bumrah

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इस एंकर संग लिये सात फेरे, यहाँ देखें तस्वीरें

(Jasprit Bumrah)

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इस एंकर संग लिये सात फेरे, यहाँ देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, 15 मार्चः भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने आज सोमवार को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी कर ली है। दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से करीबी दोस्त और रिश्तेदारों की हाजिरी में सात फेरे लिये। पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की चर्चा चल रही थी। बुमराह ने शादी के लिए ही बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी।

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने खुद ट्वीट कर शादी की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘प्रेम, अगर यह आपको काबिल समझता है तो आपको आगे ले जाता है। प्रेम के जरिए आगे बढ़ते हुए हमने साथ-साथ एक नया सफर शुरु किया है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशनुमा दिनों में से एक है और हम हमारी शादी की खबर और हमारी खुशियां आपके साथ साझा करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। जसप्रीत और संजना।’

ADVT Dental Titanium

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने अपने स्टार खिलाड़ी को बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि बुमराह को संजना ने किया बोल्ड। हम जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन को आनेवाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

जानें कौन है संजना गणेशन संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) तक होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा वह आईपीएल के पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं थी। संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था और फेमिना मिस इंडिया में भी हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़े.. Gujarat: टी-शर्ट पहनकर आए विधायक को सदन से निकाला, पढ़ें पूरी खबर