1 लाख लोगों को नौकरी और 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदल देंगे सोनू सूद (Sonu Sood), पढ़ें पूरी खबर

(Sonu Sood)

1 लाख लोगों को नौकरी और 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदल देंगे सोनू सूद (Sonu Sood), पढ़ें पूरी खबर

मुंबई, 15 मार्चः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों और गरीबों के मसीहा बनकर सामने आये थे। शहरों में काम करनेवाले मजदूरों को उनके घरों तक पहुँचाने का इंतेजाम करनेवाले सोनू सूद अब भी लोगों की मदद से पीछे नहीं हट रहे हैं। हालांकि इस बार सोनू सूद जो काम करने जा रहे हैं उससे कुछ लोगों की नहीं बल्कि अगले 5 सालों में सीधे 10 करोड़ लोगों की मदद होगी।

सोनू सूद ने अपना एक प्लान सोशियल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कैसे देश के 1 लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी देंगे। सोनू सूद के इस ऐलान के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि नया साल, नई उम्मीदें। नई नौकरी के अवसर और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम। प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर। आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें। इसके साथ ही सोनू ने एक एप को डाउनलोड करने की लिंक भी शेयर की है।

ADVT Dental Titanium

गौरतलब है कि इससे पहले सोनू ने उत्तराखंड के चमोली में आई आपदा में जान गंवाने वाले एक शख्स की 4 बेटियों को गोद लिया है। सोनू सूद अब उनकी पढ़ाई से लेकर शादी तक का हर खर्च उठाएंगे। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर चारों बच्चियों की एक फोटो शेयर कर लिखा था- यह फैमिली अब मेरी है।

Whatsapp Join Banner Eng

टिहरी जिले के लोयाल गांव के रहनेवाले आलम सिंह पुंडीर तपोवन हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट में इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करते थे। जिस दौरान हादसा हुआ, उस वक्त आलम एक टनल में काम कर रहे थे। इस हादसे में उनकी जान चली गई और वे अपने पीछे पत्नी और चार बेटियों को अकेला छोड़ गए।

यह भी पढ़े.. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इस एंकर संग लिये सात फेरे, यहाँ देखें तस्वीरें