Angad bumrah

Jasprit Bumrah Son: जसप्रीत बुमराह के घर गूंजी किलकारी, जानें क्या रखा पुत्र का नाम…

Jasprit Bumrah Son: हमने अपने छोटे बेटे अंगद जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत कियाः जसप्रीत बुमराह

खेल डेस्क, 04 सितंबरः Jasprit Bumrah Son: भारत के तेज गेंदबाज ओर डेथ ओवरों के बादशाह जसप्रीत बुमराह अब पापा बन गए हैं, जी हां आज सुबह उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। क्रिकेटर ने खुद ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है। बुमराह ने अपने ट्वीट में बच्चे की उंगली पकड़ते हुए फोटो भी शेयर की है।

फोटो शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा “हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे, अंगद, जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया।

हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते।” इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी शेयर किया और बताया कि यह मैसेज जसप्रीत और संजना की तरफ से है।

2021 में हुई थी बुमराह और संजना की शादी

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने मार्च 2021 में टीवी एंकर और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी की थी। शादी समारोह में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को बुलाया गया था। शादी के दो साल बाद संजना और बुमराह माता-पिता बने हैं। 

क्या आपने यह पढ़ा… SBI Start New Facility for Customers: एसबीआई ने ग्राहकों के लिए शुरू की ये सुविधा, डिजिटल भुगतान में होगी आसानी…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें