Jasprit

Jasprit bumrah: विरोधी टीमों की अब खैर नहीं! टीम इंडिया में वापसी को लेकर बेताब यह स्टार गेंदबाज…

Jasprit bumrah: जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं…

खेल डेस्क, 26 नवंबरः Jasprit bumrah: भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी सामने आ रही हैं। दरअसल स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वापसी को लेकर तैयार हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले वे बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर से परेशान थे।

जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह इनडोर और आउटडोर दोनों ही जगह सख्त वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह रनिंग करते भी दिखाई दिए हैं। वीडियो साझा करने के साथ ही बुमराह ने लिखा, ‘Never easy, but always worth it।

Advertisement

फैंस को उम्मीद है कि बुमराह अगले साल टीम इंडिया में दस्तक दे सकते हैं। यानी वनडे वर्ल्ड कप से पहले तक बुमराह कुछ सीरीज भी खेल पाएंगे। भारतीय टीम को अगले साल के शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी घरेलू सीरीज खेलना है।

बुमराह के बिना टीम इंडिया की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर….

बुमराह के बिना टीम इंडिया की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर रहती हैं। इस बात का एहसास हर भारतीय को हाल ही में पूरे हुए टी-20 वर्ल्डकप में महसूस हुई। जहां टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में एक विकेट भी नहीं गिरा पाई। इस हार के साथ ही टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। मालूम हो कि टीम इस बार जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जड़ेजा जैसे स्टार प्लेयरों के बिना ही वर्ल्डकप खेलने उतरी थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shraddha murder case update: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का सपोर्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर…

Hindi banner 02