Shraddha murder case 1

Shraddha murder case update: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का सपोर्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर…

Shraddha murder case update: आरोपी आफताब का समर्थन करने वाले युवक विकास कुमार गिरफ्तार कर लिया गया

नई दिल्ली, 26 नवंबरः Shraddha murder case update: बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच हत्या के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला का समर्थन करना एक युवक को बहुत भारी पड़ा हैं। दरअसल आफताब का समर्थन करने वाले युवक विकास कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। मालूम हो कि युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें वो आफताब द्वारा श्रद्धा की हत्या कर 35 टुकड़े किए जाने का समर्थन करता हुआ नजर आ रहा था।

आफताब का समर्थन करने वाला युवक गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार आरोपी विकास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फैल रहा था। वीडियो में वो नई दिल्ली में एक यूट्यूबर संग बातचीत करते हुए आफताब का समर्थन करते नजर आ रहा था। उसने इस वीडियो में आफताब को लेकर टिप्पणी की थी। साथ ही साथ विकास ने इस वीडियो में गलत तरीके से खुद का नाम राशिद खान बताया और आफताब ने जो किया है उसका बचाव किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि विकास के इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद आरोपी व्यक्ति का पता लगाने के लिए एक पुलिस टीम को कार्रवाई में लगाया गया था। एसएसपी ने कहा राशिद खान होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है।

क्या है मामला…

बता दें कि श्रद्धा वाकर के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी ने श्रद्धा की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। पुलिस ने कहा कि उसने कई दिनों तक शरीर के अंगों को फ्रिज में रखा और एक-एक कर दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर फेंका।

क्या आपने यह पढ़ा….. Vastu tips for plants: भूलकर भी कभी घर में न लगाएं यह पौधे, परिवार हो जाता है बर्बाद…

Hindi banner 02