urfi javed 1

Urfi javed on trollers: कपड़ो को लेकर उठे सवालों पर गुस्साई उर्फी, कह डाली यह बड़ी बात…

  • अपना काम करो, तुम पहनो अपनी बहु को अपनी बेटी पहनाओः उर्फी
  • मैं तुम्हारी कुछ लगती हीं फिर भी बोलते हैं कपड़े नहीं पहने हैंः उर्फी जावेद

Urfi javed on trollers: लोग कहते हैं कपड़े नहीं पहनती तो तुम्हारे बाप का क्या जा रहा हैः उर्फी

मनोरंजन डेस्क, 26 नवंबरः Urfi javed on trollers: अपनी बोल्ड अदाओं से हमेशा लोगों के दिलों पर राज करने वाली उर्फी जावेद अब खुद को पहले से अधिक बोल्ड और बिंदास मानती हैं। वे अब ट्रोलिंग करने वालों से निपटना काफी अच्छी तरह सेे जानती हैं। अपने यूनिक आउटफिट्स को लेकर चर्चाओं में रहने वाली उर्फी अपने गुस्से को लेकर भी कई बार सुर्खियों में रहती हैं। कई बार मीडिया के सामने अपने बिंदास तेवरों से वो छा चुकी है और अब एक बार फिर उनका वहीं दमदार अंदाज देखा जा रहा हैं। जब उन्होंने कपड़ों को लेकर टिप्पणी करने वालों को खरी-खरी सुना दी हैं।

जानकारी के अनुसार हाल ही में एक इंटरव्यू में पहुंची उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। सूत्रों के मुताबिक वीडियो में उर्फी कह रही हैं कि- लोग कहते हैं कपड़े नहीं पहनती तो तुम्हारे बाप का क्या जा रहा हैं। अपना काम करो ना, तुम पहनो, अपनी बहु और बेटी को पहनाओ। मैं तुम्हारी कुछ लगती ही नहीं तो फिर क्यों बोलते हैं कप़ड़े नहीं पहने हैं।

न्यूड फोटोशूट से रहती हैं चर्चा में

Advertisement

बता दें कि उर्फी जावेद अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। कभी अतरंगी अंदाज से सुर्खियां बंटोरती हैं तो कभी टॉपलेस होकर खिंचवा लेती हैं। ऐसी तस्वीरें को देखने वालों के होश ही फाख्ता हो जाएं। समय के साथ-साथ उर्फी और भी बोल्ड होती जा रही हैं। हाल ही में हाथ में ग्लास लेकर न्यूड फोटो खिंचवाने वालीं उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Jasprit bumrah: विरोधी टीमों की अब खैर नहीं! टीम इंडिया में वापसी को लेकर बेताब यह स्टार गेंदबाज…

Hindi banner 02