Dhoni

IPL team csk new captain: महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी चेन्नई की कप्तानी, इस खिलाड़ी को सौंपी कमान

IPL team csk new captain: आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ दी है, जड़ेजा को सौंपी कमान

खेल डेस्क, 24 मार्चः IPL team csk new captain: आईपीएल 2022 के शुरू होने में सिर्फ दो दिन का ही समय बाकी है लेकिन इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया हैं। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी अब चेन्नई की कप्तानी करते हुए नहीं दिखाई देंगे। धोनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। उन्होंने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी (IPL team csk new captain) सौंप दी है। अब वे आईपीएल के 15वें सीजन में बतौर खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे।

सीएसके की तऱफ से गुरुवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि “महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी है और रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपने (IPL team csk new captain) का फैसला किया है। जडेजा जो 2012 से टीम का अहम हिस्सा हैं, वह सीएसके के सिर्फ तीसरे कप्तान हैं। धोनी इस सीजन और इसके आगे भी चेन्नई का हिस्सा बने रहेंगे।” 

क्या आपने यह पढ़ा…… Cryptocurrency new rule in india: देश में 1 अप्रैल से क्रिप्टोकरेंसी पर लागू होगा नया नियम, जानें विस्तार से……

बता दें कि चेन्नई को 26 मार्च को कोलकाता के साथ वानखेड़े स्टेडियम में पहला मुकाबला खेलना है। इस बार आईपीएल नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी ने धोनी-जडेजा समेत चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था। जडेजा को फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपए में सबसे अधिक पैसे के साथ रिटेन किया था। वहीं धोनी को इस सीजन के लिए 12 करोड़ रुपए में ही रिटेन किया गया। जिससे बाद अटकलें थी कि जड़ेजा कप्तान बनाए जा सकते हैं।

Hindi banner 02