ec3b50c5 6160 45dd a5f8 c8d3b00215ce

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन का आगाज आज से, इन दो टीमों के बीच होगी भिड़ंत

  • IPL 2022: सीएसके ने केकेआर को रौंदकर पिछली बार जीता था खिताब

IPL 2022: आईपीएल 2022 के उद्घाटन मुकाबले में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स पिछले साल की उपविजेता कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी

खेल डेस्क, 26 मार्चः IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन (IPL 2022) का आगाज आज से मुंबई में हो रहा है। आईपीएल 2022 (IPL 2022) के उद्घाटन मुकाबले में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स पिछले साल की उपविजेता कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। दोनों ही टीमें इस बार नए कप्तान की अगुआई में उतरेंगी। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को जहां आईपीएल में कप्तानी का अच्छा अनुभव है तो वहीं रवींद्र जडेजा पहली बार किसी टीम की कमान संभालेंगे।

चेन्नई और कोलकाता के बीच पहला मुकाबला (IPL 2022) मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए अच्छी है। यहां आईपीएल में एवरेज स्कोर 180 रन है। हालांकि यहां दूसरी पारी में रन चेस करना भी अच्छा रहता है। शार्ट बॉउंड्री, और तेज आउटफील्ड बल्लेबाजों को फायदा पहुंचाएगी। यहां होने वाले मैचों में बड़े स्कोर देखने को मिलेंगे। शुरुआत अच्छी मिले तो यहां 200 रन के स्कोर के लक्ष्य को छूना भी आसान रहेगा।

क्या आपने यह पढ़ा…… Noise pollution more likely to cause heart attack: ध्वनि प्रदूषण से हवाई अड्डा क्षेत्रों में दिल का दौरा पड़ने की संभावना ज्यादा; चौकाने वाली रिपोर्ट

सीएसके और केकेआर मैच (IPL 2022) में टॉस भारतीय समयानुसार शाम के सात बजे होगा। वहीं मैच की पहली गेंद साढ़े सात बजे फेंकी जाएगी। सीएसके और केकेआर मैच के प्रसारण अधिकार स्टार नेटवर्क के पास है। इसलिए मैच का प्रसारण भी स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर किया जाएगा। आप स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में लाइव मैच देख सकते हैं। सीएसके और केकेआर के बीच आईपीएल मुकाबले (IPL 2022) की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में हॉटस्टार एप पर देखी जा सकती है।

पिछली बार केेकेआर को हरा सीएसके ने जीता था खिताब

बता देें कि सीएसके ने केकेआर को रौंदकर पिछली बार खिताब जीता था। इस बार मौका पलटवार का है। इस पलटवार को बेहतर अंजाम देने के लिए श्रेयस अय्यर की टीम रवींद्र जड़ेजा पर दो तरफा हमला करती दिख सकती है।

Hindi banner 02