Banner Desh ki Aawaz 600x337 1

Bihar road accident: बिहार में शादी की रस्म निभा रही महिलाओं को ट्रक ने रौंदा, 4 की मौत, कई घायल

Bihar road accident: घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया

नई दिल्ली, 26 मार्चः Bihar road accident: बिहार के सारण जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना (Bihar road accident) हुई हैं। दरअसल यहां शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई हैं। घटना की जानकारी देते हुए आपको बताएं कि शादी की रस्म निभा रही महिलाओं के झुंड में एक अनियंत्रित ट्रक घुस आया और कई महिलाओं को कुचल डाला।

इस हादसे (Bihar road accident) में 4 महिलाओं की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 4 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया हैं। भीषण सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आलाधिकारी पहुंच गए। दूसरी तरफ, ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन का आगाज आज से, इन दो टीमों के बीच होगी भिड़ंत

घटना की जानकारी देते हुए घायलों के परिजनों ने बताया कि सभी लोग लुकमान हुसैन के बेटे की शादी में पचरौड़ के टीकमगढ़ बारात लेकर गए थे। बारात जाने के बाद रात में घर की महिलाएं वैवाहिक रस्म कर रही थी। तभी एक अनियंत्रित अज्ञात ट्रक सिवान की तरफ से मशरक आ रहा था। ट्रक ने महिलाओं के झुंड को जोरदार टक्कर मारी और फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही हैं। घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ हैं।

हादसे में जान गंवाने वाली महिलाओं की हुई पहचान

हादसे में मारी गई महिलाओं की पहचान दुमदुमा गांव निवासी 50 वर्षीय सैरूल बीबी, 45 वर्षीय नजमा बीबी और बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर कराह गांव निवासी 50 वर्षीय सैशा बेगम के रूप में की गई हैं। हालांकि एक महिला की पहचान नहीं हो पाई हैं।

Hindi banner 02